बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ विधवा और दिव्यांगों के बीच राहत सामग्री का वितरण

लॉक डाउन ने विधवाओं और दिव्यांगों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है. इससे निपटने के लिए एक बैंक की तरफ से इन लोगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 11:03 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय: कोरोना संकट के बीच जहां एक तरफ लोग परेशान हैं. वहीं, लोगों की परेशानी को देखते हुए कई सामाजिक संस्था, आम लोग, बैंक के अलावा सियासी दल के लोग भी मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. आज सदर प्रखंड के सुजा में सैकड़ों विधवाओं, विकलांग और गरीबों के बीच एक बैंक की तरफ से राहत सामग्री का वितरण किया गया. इस मौके पर पूर्व विधान पार्षद रुदल राय और बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर मौजूद रहे.

बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि इस संकट की घड़ी में सक्षम लोगों को आगे बढ़कर आना चाहिए. ऐसे लोगों तक राहत पहुंचा कर उनके मनोबल को बढ़ाना चाहिए. उन्होंने बताया कि जिले में जारी लॉक डाउन के दौरान सबसे ज्यादा परेशानी विधवाओं और आर्थिक रूप से कमजोर दिव्यांगों को हो रही है. ऐसे में इनके बीच राहत वितरण का पहुंचाना हर किसी का कर्तव्य बनता है.

पूर्व विधान पार्षद रुदल राय और बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर

सोशल डिस्टेंस के साथ राहत सामग्री का वितरण
बता दें कि मंगलवार को एक बैंक की तरफ से विधवाओं और आर्थिक रूप से कमजोर दिव्यांगों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया.

खाद्य सामग्री लेने पहुंची वृद्ध महिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details