बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय:  व्यवसायिक वर्ग ने उतारा अपना उम्मीदवार, राजेंद्र कुमार राजा ने किया नामांकन

व्यवसायी वर्ग के लोग राजनीतिक पार्टियों से नाराज होकर चुनाव मैदान में अपना उम्मीदवार उतारा है. सैकड़ों व्यवसायी के साथ राजेंद्र कुमार राजा ने सदर अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

By

Published : Oct 16, 2020, 8:08 PM IST

begusarai
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले के वर्तमान राजनीति में उपेक्षित महसूस कर रहे व्यवसायी वर्ग के लोग राजनीतिक पार्टियों से नाराज नजर आ रहे है. जिस वह से बेगूसराय विधानसभा क्षेत्र के व्यवसायियों ने जिला व्यवसायी महासंघ के बैनर तले निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में राजेन्द्र कुमार राजा को चुनाव मैदान में उतार दिया है.

राजेंद्र कुमार राजा ने किया नामांकन
बता दें कि गुरुवार को सैकड़ों व्यवसायी के साथ राजेंद्र कुमार राजा ने सदर अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बेगूसराय के सभी जनप्रतिनिधियों ने हमेशा ठगने का काम किया. उन्होंने कहा कि व्यवसायी के हित की बात सभी करते हैं, लेकिन किसी को भी व्यवसायी के दुख-दर्द से मतलब नहीं रहता है. कोई भी हमारे हित की रक्षा में आगे नहीं आते हैं. जिसके कारण थक-हारकर हम कर्तव्य की रक्षा के लिए चुनाव मैदान में आए हैं.

'व्यवसायियों का राष्ट्र के विकास के लिए है महत्वपूर्ण योगदान'
राजेंद्र कुमार राजा ने कहा कि हम व्यवसायी हर जन सरोकार आधारित मुद्दों पर हमेशा से ही मुखर रहते हैं. दो सौ से ढ़ाई सौ करोड़ रुपए सरकार को टैक्स देते हैं. राष्ट्र के विकास में हमारा महत्वपूर्ण योगदान है. लेकिन फायदा की बात होती है तो सभी राजनीतिक दल और सरकार हमें छोड़ देती है. पांच साल से बेगूसराय की हालत दिनों-दिन चरमराती जा रही है. हम बेगूसराय को सुरक्षित और बेहतर व्यवस्था देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details