बिहार

bihar

बेगूसराय: दुष्कर्म मामले में पुलिसिया कार्रवाई पर उठे सवाल, लोगों ने किया SP ऑफिस का घेराव

By

Published : Aug 17, 2020, 7:55 PM IST

कमजोर वर्ग स्वयंसेवी मंच के सदस्यों ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस की कार्रवाई के प्रति असंतोष जताया है. उन्होंने कहा कि जिले में लगातार पिछड़े वर्ग के लोगों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं.

धरना प्रदर्शन
धरना प्रदर्शन

बेगूसराय(फुलवरिया):जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को कमजोर वर्ग स्वयंसेवी मंच की ओर से एसपी कार्यालय का घेराव किया गया. घटना के 15 दिन बाद भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं.

कमजोर वर्ग स्वयंसेवी मंच के सदस्यों ने फुलवरिया थाना पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. बताया जाता है कि फुलवरिया थाना इलाके में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी ने दुष्कर्म किया. मामले में आरोपी बाबुल कुमार और सह अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोग खासे नाराज हैं. घटना के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है. साथ ही काफी डरा-सहमा हुआ भी है.

आरोपी की ओर से मिल रही धमकियां
पीड़ित परिवार की मानें तो आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं. उन्हें लगातार धमकियां भी दी जा रही हैं. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने फुलवरिया थाने को दबंग दलालों के चंगुल से मुक्त कराने की मांग बेगूसराय एसपी से की है. इस दौरान अपने लिखित आवेदन में संगठन ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की बात भी कही है.

पुलिस पर लगाए जा रहे आरोप
संगठन का आरोप है कि फुलवारिया थाना कांड संख्या 106/2020 मामले में पीड़ित परिवार को मदद करने वालों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है और उन्हें फंसाया जा रहा है. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बेगूसराय में लगातार बढ़ते अपराध पर भी चिंता जाहिर की. उन्होंने कहा कि जिले में लगातार पिछड़े वर्ग के लोगों पर अत्याचार बढ़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details