बिहार

bihar

बेगूसराय: दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Apr 13, 2021, 6:54 AM IST

बेगूसराय में बलिया थाना पुलिस के खिलाफ प्रतिरोध मार्च निकाला गया. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी अभिषेक उर्फ रमण पर धारा 376/511 के तहत मामला दर्ज है लेकिन ना तो रमण की गिरफ्तारी हुई है ना ही उसके सहयोगी की. अब आरोपियों की तरफ से पीड़िता को सामूहिक दुष्कर्म की धमकी दी जा रही है.

Begusarai
Begusarai

बेगूसराय:सोमवार को बेगूसराय ट्रैफिक चौक से कानू सेवा दल बलिया बेगूसराय की ओर से प्रतिरोध मार्च निकाला गया. यह प्रतिरोध मार्च बलिया थाना कांड संख्या 74/21, धारा 376/511 के मुख्य आरोपी मनसेरपुर निवासी रामदेव महतो के पुत्र अभिषेक उर्फ रमण और उसके सहयोगी की गिरफ्तारी में बलिया पुलिस की लापरवाही और आरोपी द्वारा पीड़िता को सामूहिक दुष्कर्म की धमकी के खिलाफ निकाला गया है.

इस मार्च में कानू सेवा दल के भारी संख्या में महिलाओं और पुरूषों ने ट्रैफिक चौक से प्रतिरोध मार्च निकालते एसपी ऑफिस पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया. दल के कार्यकर्ताओं ने बलिया पुलिस की लापरवाही के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी में बलिया पुलिस लापरवाही बरती रही है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: डबल मर्डर से सहमा भोजपुर, आरोपी को लोगों ने बांधकर जिंदा जलाया

प्रतिरोध मार्च का नेतृत्व करते हुए कानू सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगाचार्य डॉ गुड़ाकेश कुमार ने कहा कि बलिया पुलिस की लापरवाही के कारण आरोपी पीड़िता को धमका रहा है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाए. उन्होंने कहा कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चला कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details