बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट मोड़ पर प्रशासन, जोर शोर से चल रही तैयारियां

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. इसके अलावा झंडोत्तोलन के सभी स्थानों पर खास सुरक्षा व्यवस्था भी बहाल की जाएगी. एसपी ने कहा कि हमे उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ संपन्न होगा.

By

Published : Jan 25, 2020, 3:30 AM IST

begusarai
गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट मोड़ पर प्रशासन

बेगूसराय: जिले में गणतंत्र दिवस को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही है. इसको लेकर शहर के गांधी स्टेडियम को खास तौर से सजाया गया है. वहीं, झंडे को सलामी देने के लिए आयोजित परेड के लिए पुलिसकर्मी पूरी मेहनत से लगे हुए हैं. साथ ही सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस अलर्ट मोड़ में है.

गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट मोड़ पर प्रशासन

प्रदर्शनकारियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश
बता दें कि जिले के ऐतिहासिक गांधी स्टेडियम में 26 जनवरी को झंडोत्तोलन का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से व्यापक तैयारीयां की गई है. सुरक्षा के साथ-साथ लोगों को कार्यक्रम में एक बेहतर नजारा देखने को मिले इसकी तैयारी की जा रही है. जिसके लिए कई दिनों से प्रशासन की तैयारी चल रही है. वहीं, सुरक्षा के दृष्टिकोण से जहां पुलिस सूचना संकलन में लगी हुई है. वहीं, एनआरसी और सीएए के खिलाफ प्रदर्शनकारियों के ऊपर कार्रवाई का आदेश भी दिया गया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सुरक्षा पर रखा जाएगा विशेष ध्यान'
एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. इसके अलावा झंडोत्तोलन के सभी स्थानों पर खास सुरक्षा व्यवस्था भी बहाल की जाएगी. एसपी ने कहा कि हमे उम्मीद है कि गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ संपन्न होगा. कुल मिलाकर इस बार का गणतंत्र दिवस लोगों के लिए खास हो इसके लिए जिला प्रशासन ने व्यापक तैयारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details