बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में पॉलिटेक्निक के छात्र की गोली मारकर हत्या

मोनू एक दोस्त के साथ बाइक से भोज खाने के लिए बरौनी जा रहा था. इसी क्रम में मोनू रास्ते में रुककर कुछ सामान लेने लगा. तभी दो की संख्या में आए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

By

Published : Feb 1, 2020, 1:34 PM IST

बेगूसराय
पॉलिटेक्निक छात्र की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. शुक्रवार की रात बेलगाम अपराधियों ने एक पॉलिटेक्निक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है. बता दें कि घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के वाटिका चौक की है. छात्र अपने एक दोस्त के साथ निमंत्रण में जा रहा था तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया. वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

भोज खाने बरौनी जा रहा था छात्र
मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान रामदेव मंडल के पुत्र मोनू कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मोनू एक दोस्त के साथ बाइक से भोज खाने के लिए बरौनी जा रहा था. इसी क्रम में मोनू रास्ते में रूककर कुछ सामान लेने लगा. तभी दो की संख्या में आए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
बताया जाता है कि मोनू कुमार पूर्णिया पॉलिटेक्निक का छात्र था और वहीं रहकर पढ़ाई करता था. सरस्वती पूजा की छुट्टी में मोनू अपने घर आया हुआ था. मृतक के पिता भागलपुर निवासी रामदेव मंडल गढ़हरा न्यू कॉलनी में रहकर रेलवे विभाग में नौकरी करते हैं. फिलहाल फुलवरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुट गई है. बता दें कि जिले में पिछले 24 घंटे में ही तीन व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लगातार हत्या की वारदात से लोगों में भय का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details