बिहार

bihar

बेगूसराय: दुर्गा पूजा में प्रशासनिक तैयारियों को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

By

Published : Oct 5, 2019, 3:04 PM IST

पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस बार के दुर्गा पूजा में असामाजिक तत्वों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी. लोगों की सुविधा को देखते हुए टॉल फ्री नंबर जारी किया गया है.

फ्लैग मार्च

बेगूसराय: जिले में दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस बल और अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकाला. इस मार्च के माध्यम से लोगों से शांति बनाने की अपील की गई है. वहीं, पुलिस का कहना है कि अगर कोई असामाजिक तत्व इस दौरान उपद्रव करता है, तो सुरक्षा बल उससे निपटने को पूरी तरह से तैयार है.

फ्लैग मार्च करते पुलिस के जवान

पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है
फ्लैग मार्च का नेतृत्व सदर एसडीओ, सदर डीएसपी, एसपी अभियान और नगर थाना प्रभारी कर रहे थे. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल हथियारों से लैस होकर सड़कों पर मार्च करता नजर आया. इस फ्लैग मार्च का उद्देश्य शांतिपूर्ण तरीके से शहर में दुर्गा पूजा का त्यौहार मनाना है. साथ ही असामाजिक तत्वों को ये संदेश देना है कि पुलिस पूरी तरीके से खड़ी है.

पुलिस ने निकाली फ्लैग मार्च

अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील
पुलिस अधिकारियों के अनुसार इस बार के दुर्गा पूजा में असामाजिक तत्वों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि लोगों की सुविधा को देखते हुए टॉल फ्री नंबर जारी किया गया है. उन्होंने लोगों से अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details