बिहार

bihar

बेगूसराय: आपसी विवाद में फेरीवाले युवक को मारी थी गोली, आरोपी की धरपकड़ तेज

By

Published : May 29, 2019, 10:05 AM IST

घटना के बाद लगातार इस मामले को सियासी रंग देने की कोशिश की जा रही है. हालांकि पुलिस इस मामले को आपसी विवाद बता रही है. अधिकारियों का कहना है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें.

सूर्य देव कुमार, डीएसपी

बेगूसरायः चेरिया बरियारपुर थाना इलाके में फेरीवाले युवक को गोली मारकर घायल किए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. इसे देखकर प्रशासन ने भी सख्त रवैया अपनाया है. प्रशासन आरोपी राजीव यादव की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है, साथ ही पुलिस ने कोर्ट में आरोपी के खिलाफ कुर्की के लिए वारंट की अपील की है.

पुलिस मान रही आपसी विवाद
पुलिस के मुताबिक आरोपी राजीव यादव और घूम-घूम कर सर्फ बेचने वाले युवक के बीच विवाद था. राजीव यादव ने उस विवाद के कारण युवक को गोली मारी. घटना के बाद लगातार इस मामले को सियासी रंग देने की कोशिश की जा रही है. लेकिन पुलिस इस मामले को दो लोगों के बीच का विवाद मानती है.

बयान देते डीएसपी सूर्य देव कुमार

'सांप्रदायिकता का मामला नहीं'
पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों से पूछताछ और पुलिस अनुसंधान में जो बातें अभी तक सामने आई हैं, उसमें कहीं से ये मामला सांप्रदायिक नजर नहीं आ रहा है. राजीव यादव और युवक के बीच पहले तू-तू मैं-मैं शुरू हुई. नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. जिसके बाद राजीव यादव ने युवक को गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ही घायल युवक मोहम्मद कासिम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस अलर्ट
मामले मे मंझौल डीएसपी सूर्य देव कुमार ने बताया कि आरोपी राजीव यादव की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी चल रही है. लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. सूर्य देव कुमार बताते हैं कि हम लोग हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि राजीव यादव की गिरफ्तारी जल्द हो. हमने उसके घर की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट में अपील भी की है. जैसे ही कुर्की जब्ती का वारंट मिलता है, उसके घर की कुर्की की जाएगी. वहीं, एसडीपीओ मंझौल ने लोगों से अपील की है कि वो अफवाहों पर ध्यान ना दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details