बिहार

bihar

बेगूसराय: डबल मर्डर के मुख्य आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा

By

Published : Feb 8, 2020, 6:24 PM IST

भरौल में हुए डबल मर्डर केस के मुख्य अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा है. वहीं, तीन अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. इन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी अभियान जारी है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:जिला पुलिस ने भरौल में हुए डबल मर्डर केस में संलिप्त एक कुख्यात अपराधी को धर दबोचा है. पुलिस ने अपराधी के पास से एक देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. रंगदारी के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था.

3 और 4 फरवरी की मध्य रात्रि बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल गांव में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस दोहरे हत्याकांड के लिए पुलिस ने टीम गठित कर मुख्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने भुल्ला उर्फ सचिन उर्फ संजीव कुमार को गिरफ्तार किया है. सड़क निर्माण में लगी एक कंपनी इन्फॉकान प्राइवेट लिमिटेड से टेंडर का 5 प्रतिशत हिस्से की रंगदारी मांगी गई थी. ऐसा नहीं करने पर एक मुंशी रजनीश कुमार और जेसीबी चालक मो. कैसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बेगूसराय से पवन की रिपोर्ट

तीन अपराधी हैं फरार
पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में एक खास टीम ने तकनीकी अनुसंधान के बाद मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा निवासी झूला उर्फ सचिन उर्फ संजीव कुमार को गिरफ्तार किया. हत्याकांड में शामिल अन्य तीन अपराधी फरार चल रहे हैं. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि फरार अन्य तीन अपराधियों मोनू कुमार, और विधान कुमार सहित एक अन्य के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details