बिहार

bihar

बेगूसराय: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, बरसाई लाठियां

By

Published : May 7, 2021, 10:01 PM IST

बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए 15 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन करवाने को लेकर लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है. शुक्रवार को बेगूसराय के ट्रैफिक चौक पर पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को उठक बैठक करवाया. वहीं महिलाओं पर महिला सिपाही ने लाठियां बरसाई.

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस की कार्रवाई

बेगूसराय:जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिससख्ती से पेश आ रही है. अब सख्ती भी ऐसी की महिलाओं पर भी लाठियां चटकाई जा रही है. जिले में लॉक डाउन के चौथे दिन बेगूसराय के ट्रैफिक चौक पर क्या पुरुष क्या महिलाएं, लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर सबको लाठियां खानी पड़ रही है.
इसे भी पढ़े: कोरोना संक्रमण : अब आंखों की रोशनी पर भी खतरा, डॉक्टर्स से जानिए बचाव के उपाय

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर चली पुलिस की लाठी
बेगूसराय की सड़कों पर अगर आप लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए तो न जाने कब कौन सी सजा आपके लिए मुक़द्दर हो जाए, ये पुलिस की मर्जी पर निर्भर करता है. कुछ ऐसे ही हालात के बीच शुक्रवार को बेगूसराय के ट्रैफिक चौक समेत विभिन्न स्थानों पर देखने को मिला. पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाईकरते हुए ना सिर्फ उठक बैठक कराई बल्कि उन पर लाठियां भी चटकाए. और तो और पुलिस महिलाओं को भी नहीं बख्शा.

देखे ये वीडियो

इसे भी पढ़े:कोरोना काल में वफादारी की तस्वीर, मालकिन के शवदाह वाले स्थल पर 4 दिनों तक भूखा-प्यासा बैठा रहा कुत्ता

बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन
बताते चलें कि कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर पूरे बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है. इसके बावजूद भी कुछ लोग नहीं मान रहे हैं और बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे लोगों के ऊपर पुलिस की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details