बिहार

bihar

बेगूसराय: प्लूरल्स पार्टी की बैठक, सत्ता में आने पर बिहार को बदल देने का वादा

By

Published : Oct 20, 2020, 2:38 PM IST

प्लूरल्स पार्टी के नेता रंजन कुमार ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो आने वाले 5 साल में बिहार एशिया का सबसे विकसित प्रदेशों में से एक होगा.

प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक
प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक

बेगूसराय:बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमा रही पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी भी इस बार के चुनावी मैदान में है. पार्टी के कार्यकर्ता और प्रत्याशी अपने-अपने इलाके में जोर-शोर से प्रचार-प्रसार अभियान में भी जुड़े हुए हैं. इसी क्रम में बेगूसराय में पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई. बैठक में पार्टी के जिला प्रभारी रंजन कुमार और कोर कमेटी मेंबर सिद्धांत कुमार शामिल हुए. बैठक में चुनाव प्रचार-प्रसार की रणनीति पर चर्चा हुई.

'बदल जाएगी बिहार की तस्वीर'
इस दौरान पार्टी नेता रंजन कुमार ने कहा कि अगर उनकी पार्टी चुनाव जीतती है तो आने वाले 5 साल में बिहार एशिया का सबसे विकसित प्रदेशों में से एक होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी वैज्ञानिक तरीके से प्रदेश के सभी जिले के मुलभूत समस्याएं जैसे बाढ़ और सुखाड़ का हल निकालने की कोशिश करेगी. जिले के सभी इलाके में मुहल्ला क्लिनिक की शुरुआत की जाएगी. प्रमुख सड़कों पर फ्लाई ओवर ब्रिज बनाए जाएगें और कांवर झील, जयमंगला गढ़, सलोना ठाकुरबारी और उजान बाबा स्थान को फिर से पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा. जिससे बेगूसराय को ग्लोबल टूरिज्म हब बन जाएगा.

देखें रिपोर्ट

पुष्पम प्रिया चौधरी ने लंदन से की है पढ़ाई
बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने इसी साल के शुरुआत में बिहार के सभी अखबारों में एक विज्ञापन देकर सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने खुद को बिहार का अगला सीएम तक घोषित कर दिया था. पुष्पम प्रिया चौधरी ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है. वे अपनी प्लूरल्स पार्टी की सीएम फेस भी हैं. प्रदेश की राजनीति में अचानक से इस तरह से सीएम पद का विज्ञापन देने के बाद पुष्पम प्रिया रातों-रात फेमस हो गईं थी. जिससे प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details