बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: आपसी विवाद में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

मृतक की पहचान समीर सिंह के रूप में हुई है. समीर सिंह की नौलखा मंदिर के पास बिस्कुट की दुकान है. परिजनों का आरोप है कि दुकान को लेकर पहले से चल रहे विवाद के कारण तीन अपराधियों ने समीर सिंह पर हमला बोल कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

By

Published : Sep 19, 2019, 11:49 PM IST

आपसी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

बेगूसराय: जिले में गुरुवार को आपसी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के नौलखा मंदिर के पास का है. परिजनों ने अपराधियों पर 5 लाख की लूट का आरोप भी लगाया है.

क्या है मामला
मृतक की पहचान समीर सिंह के रूप में हुई है. समीर सिंह की नौलखा मंदिर के पास बिस्कुट की दुकान है. परिजनों का आरोप है कि दुकान को लेकर पहले से चल रहे विवाद के कारण तीन अपराधियों ने समीर सिंह पर हमला बोल कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था. जिसके बाद गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल बेगूसराय लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके पास से बेटी की शादी के लिए रखे 5 लाख रुपये भी अपराधियों ने लूट लिए.

आपसी विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई
इस मामले में पुलिस का कहना है कि समीर सिंह के साथ हाथापाई की घटना को अंजाम दिया गया. जिससे का उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details