बिहार

bihar

पुलिस प्रशासन के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन, गोलीबारी की घटना पर गिरफ्तारी की मांग

By

Published : Mar 15, 2021, 12:51 PM IST

जिले के नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के समीप अपराधियों द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. जिसके विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की.

People protest against police
People protest against police

बेगूसराय: पूरे बिहार में इन दिनों अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि आए दिन खुले आम घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला जिले के वार्ड नंबर 13 का है. जहां अपराधियों द्वारा गोलीबारीकी घटना को अंजाम दिया. जिससे आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

फायरिंग के खिलाफ प्रदर्शन

यह भी पढ़ें -हथियार के बल पर अपराधियों ने मांगी 3 लाख रुपए की रंगदारी, नहीं देने पर दी हत्या की धमकी

बता दें कि इस गोलीबारी की घटना के बाद से स्थानीय दहशत में है. जिसके खिलाफ लोगों ने जमकर बबाल काटा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के निकट की है. पीड़ित जय मिस्त्री साह का पुत्र बबलू कुमार ने बताया कि आरोपियों ने पहले मारपीट की घटना को अंजाम दिया और फिर गोलीबारीकी.

लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

खोखा बरामद
इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से कई खोखे बरामद किए हैं. वहीं, आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए.

यह भी पढ़ें -पटनाः बच्ची की हत्या मामले का खुलासा, हत्यारा गिरफ्तार

लोगों का आरोप है कि मुहल्ले में शराब का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. वहीं, आरोपी के परिजनों ने गोलीबारी की घटना को गलत ठहराते हुए इसे पानी प्लांट का विवाद बताया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details