बिहार

bihar

बेगूसरायः डीलर की धांधली के खिलाफ लोगों ने किया जमकर बवाल, NH जाम कर की कार्रवाई की मांग

By

Published : Apr 23, 2020, 7:34 PM IST

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आरोपी डीलर परिवार के कम सदस्यों को राशन दे रहा है वहीं, शिकायत करने पर लोगों के साथ दुर्व्यवहार भी कर रहा है.

begusarai
हंगामा करते हुए एनएच जाम किया

बेगूसरायःलॉक डाउन में राशन कार्ड धारियों को पीडीएस दुकान पर राशन दिया जा रहा है. वहीं, गोविंदपुर तीन पंचायत के मुरली टोला गांव में राशन कार्ड धारियों ने जमकर हंगामा करते हुए एनएच जाम किया है. ग्रामीणों ने भूथरी गांव के डीलर पुनीता देवी पर कम तौल कर अनाज के अलावा परिवार के सदस्यों की संख्या से कम सदस्यों को अनाज देने का आरोप लगाया है.

ग्रामीणों का आरोप है कि धांधली की शिकायत करने पर डीलर ने लाभुकों के साथ दुर्व्यवहार किया. इससे नाराज लाभुक महिलाएं और पुरुषों ने अनाज के साथ एनएच 28 को जाम कर दिया. जाम की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझाने का प्रयास में जुट गई. लाभुक डीलर पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम पर डटे रहे. जाम के कारण एनएच पर वाहनों की कतार लग गई.

प्रदर्शनकारियों को समझाती पुलिस

डीलर पर कार्रवाई की मांग
बछवारा थाना की पुलिस जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास कर रही है. वहीं, प्रदर्शनकारी महिलाएं अपनी मांग पर अड़ी हुई हैं. महिलाओं की मांग है कि वरीय अधिकारी आरोपी डीलर पर कार्रवाई करें. बता दें कि लॉक डाउन के दौरान कई जिलों में डीलर पर राशन वितरण के दौरान धांधली का आरोप लग रहा है. इस संबंध में कई डीलरों पर कार्रवाई भी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details