बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंदा, एक की मौत

बेगूसराय में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब बाइक सवार दो छात्रों को एक तेज रफ्तार वाहन ने रौंद दिया. पढ़ें...

By

Published : Nov 17, 2020, 10:34 PM IST

बिहार में सड़क हादसा
बिहार में सड़क हादसा

बेगूसराय : जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया. वाहन की चपेट में आए छात्रों में एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना का आक्रोश में ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

मामला जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी गांव के स्थित विश्वकर्मा आरा मिल के पास का है. यहां एनएच 28 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया. सड़क हादसे में आनंद शाह के 18 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, बाइक में उसके साथ सवार एक अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल छात्र को आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. दूसरी ओर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची बछवारा थाने की पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया. पुलिस ने राजीव के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details