बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में सड़क हादसे में 1 शख्स की मौत, एक घायल

बेगूसराय में रिफाइनरी थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित देवना के पास 2 मजदूरों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिससे एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Jun 4, 2021, 3:48 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले में तेज रफ्तार का करह जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकारहोता रहता है. ताजा मामला रिफाइनरी थाना क्षेत्र के एनएच- 31 स्थित देवना के पास का है. जहां 2 मजदूरों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. जिससे एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, घायल मजदूर को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें-बांका: हाईवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

सड़क हादसे में मौत
मृतक की पहचान देवना निवासी मोहम्मद नसरुल्ला खा के 35 वर्षीय पुत्र शमशेर खां के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि देर रात मजदूरी कर शमशेर खां अपने साथी के साथ घर लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को एनएच 31 स्थित देवना के पास रौंद दिया. जिससे शमशेर खान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची रिफाइनरी थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि मामले की जांच कर अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details