बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः ऑटो और बाइक की टक्कर में एक की मौत दो घायल

बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे एक युवक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.

By

Published : Feb 18, 2021, 1:37 AM IST

Updated : Feb 18, 2021, 10:32 AM IST

सड़क दुर्घटना
सड़क दुर्घटना

बेगूसराय: जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती पेट्रोल पंप के समीप बाइक में ऑटो ने टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गयी. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. वहीं सड़क दुर्घटनाकी जानकारी होने पर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी और मुआवजे की मांग पर अड़ गये.

ऑटोऔर बाइक की टक्कर

जानकारी के मुताबिक, तेघड़ा थाना अंतर्गत मरसैती दुर्गा के रहने वाले सचिन साह अपने दो दोस्तों के साथ बेगूसराय जा रहे थे. इस दौरान विपरीत दिशा से तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी. जिससे सचिन साह की मौके पर मौत हो गयी. जबकि उसके दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया.

ये भी पढ़ें- तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

आक्रोशित लोगों ने एनएच-28 को किया जाम

दुर्घटना में मौत की सूचना मिलने पर आक्रोशित लोगों ने एनएच-28 को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और मुआवजे की राशि उपलब्ध करायी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी.

Last Updated : Feb 18, 2021, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details