बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: सड़क हादसे में कार चालक की मौत

इस घटना के बारे में मृतक के पड़ोसी ने बताया कि तीन मित्रों के साथ वह कार को सर्विस सेंटर में ठीक करवाने के लिए लेकर जा रहा था. गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी. गुटखा का पिक फेंकने के वजह से यह हादसा हुआ.

By

Published : Nov 15, 2019, 9:26 AM IST

गुटखा के चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त,

बेगूसराय: जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के राजौरा खम्हार के पास ड्राइवर के गुटखा खाने के चक्कर में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.इस विभ्तस दुर्घटना में जहां कार चालक की मौत मौके पर हो गई. वहीं, 2 अन्य सहयात्री की जान बाल-बाल बच गई.

अस्पताल में जमा लोगों की भीड़
गुटखा की पीक फेंकने से हुआ हादसामृतक कार चालक कि पहचान खगड़िया जिले के ओलापुर गंगौर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतराबाद चांदपुरा वार्ड संख्या-5 के निवासी रामशरण शर्मा के 23 वर्षीय बेटे अमन कुमार के रूप में हुई.घटना के बारे में बताया जाता है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी और गुटखा की पीक को गाड़ी से बाहर फेकनें के दौरान गाड़ी अनियंत्रीत होकर गहरे गड्ढे़ं मे पलट गई.जिससे कार चालक की मौत मौके पर ही हो गई.
ईटीवी भारत की रिपोर्ट
सर्विस सेंटर जा रहे थे सभी कार सवारइस घटना के बारे में मृतक के पड़ोसी राहुल ने बताया कि तीन मित्रों के साथ वह कार को सर्विस सेंटर में ठीक करवाने के लिए लेकर जा रहा था. गाड़ी बहुत तेज रफ्तार में थी. गुटखा का पिक फेंकने के वजह से यह हादसा हुई.
मृतक के परिजन
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
इधर मामला संज्ञान में आने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच कर स्थनीय लोगों के मदद से मृतक के शव को वाहने से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई.घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details