बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः अज्ञात वाहन की टक्कर से 1 युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

बेगूसराय के लाखो सहायक थाना क्षेत्र के रमजानपुर चौक के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.

By

Published : Jun 11, 2021, 11:06 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकारहोता रहता है. ताजा मामला लाखो सहायक थानाक्षेत्र के रमजानपुर चौक के पास का है. जहां शुक्रवार की सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रमजानपुर के पास सड़क जामकर हंगामा किया.

ये भी पढ़ें-Patna Road accident: खगौल एम्स रोड़ पर सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 घायल

युवक की मौत
मृतक की पहचान रमजानपुर वार्ड नंबर-5 के रहने वाले मो. सैयद अली के लगभग 19 वर्षीय पुत्र मो. ताजुद्दीन के रूप में हुई है. घायल की पहचान कोठिया निवासी मो. खलील के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह एक मछली व्यवसायी और एक युवक चौकी पर बैठा था. इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक कटघरे की दुकान को अपनी चपेट में लेते हुए युवक को रौंद दिया. इस घटना में जहां युवक की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई. वहीं, दूसरा मछली व्यवसाई गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की खबर मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने रमजानपुर स्थित एनएच-31 को जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर घंटों जाम किया. सूचना मिलते ही लाखो थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर किसी तरह शांत कराया. तब जाकर सड़क पर आवाजाही शुरू हो सकी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details