बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय पहुंचे सांसद रामकृपाल यादव, कहा- देश की तकदीर बदल रहे प्रधानमंत्री

सांसद रामकृपाल यादव रविवार को बेगूसराय पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की तकदीर बदल रहे हैं.

By

Published : Sep 13, 2020, 4:06 PM IST

begusarai
सांसद रामकृपाल यादव

बेगूसराय:पूर्व केंद्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव रविवार को साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने छर्रापार्टी, पोखरिया, बड़ी बलिया, रघुनाथपुर, तारबन्ना और बखड्डा का दौरा किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में 85 लाख महिलाओं को धुंआ से मुक्ति दी गई है.

देश की बदल रहे तकदीर
रामकृपाल यादव ने कहा कि एक करोड़ परिवार को आयुष्मान भारत से जोड़ा गया. आजादी के बाद की सरकारों की गलती के कारण बिहार और बिहारियों को अछूत समझा जाता था. लेकिन आज बिहार नई ऊंचाई को छू रहा है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की तकदीर बदल रहे हैं. बेरोजगारी दूर किया जा रहा है. उनको अपने परिवार की चिंता है.


विपक्ष पर बोला हमला
भाजपा नेता सह सांसद रामकृपाल यादव ने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 15 साल में पूरे बिहार को बर्बाद कर दिया. वहीं चिराग पासवान के सवाल पर रामकृपाल यादव ने बताया कि एनडीए में सब ठीक है.

रामकृपाल यादव ने कहा कि जो लोग चिराग पासवान को लेकर सवाल कर रहे हैं, वह अपने गिरेवान में झांक कर तो देख लें. क्योंकि राजद पार्टी में कुछ सही ढंग से चल नहीं रहा है और दूसरे की चिंता में लगे हुए हैं.

आत्मनिर्भर भारत बनाने की प्रक्रिया
भाजपा नेता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार बिना किसी भेदभाव के गांव-गरीब और किसानों के लिए काम कर रही है. आत्मनिर्भर बिहार बना कर आत्मनिर्भर भारत बनाने की प्रक्रिया चल रही है. लेकिन 15 साल से बेरोजगार बैठे राजद के कर्ता-धर्ता अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए जनता को दिग्भ्रमित कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details