बिहार

bihar

ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के साथ दुष्कर्म, बेगूसराय रेफर

By

Published : Mar 25, 2021, 8:53 PM IST

बलिया थाना क्षेत्र में एक गांव के युवक पर 10 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. फिलहाल पीड़िता का इलाज जारी है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Molestation with minor girl in begusarai
Molestation with minor girl in begusarai

बेगूसराय: बलिया थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आया है. आरोप है कि यहां पर एक 10 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्मकी घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें -बिहार के लखीसराय की घटना, उम्र 50 साल... 10 दिन में 6 बच्चियों से दुष्कर्म, ऐसे हुआ खुलासा

इस संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि गुरुवार की दोपहर पीड़िता अपनी सहेली के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए कोचिंग जा रही थी. जहां पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही एक युवक ने जबरन छात्रा को खींच कर एक पुराने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्मकी घटना को अंजाम दिया. वहीं, उसकी सहेली किसी तरह जान बचाकर घर पहुंची और इस घटना की जानकारी दी.

बेहोशी के हालत में मिली पीड़िता
घटना की सूचना पाकर परिजन घटनास्थल की ओर दौड़े जहां पीड़िता बेहोशी की अवस्था में पड़ी हुई थी. परिजनों के द्वारा उसे उठाकर घर ले जाया गया. जहां स्थानीय चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पीड़ित के पिता ने बताया कि घटना के बाद आसपास के लोगों के कहने पर आरोपी के घर युवक की शिकायत करने जाने पर उन लोगों के द्वारा गाली-गलौज के साथ मारपीट भी की गई.

यह भी पढ़ें -नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोषी को मिली आजीवन कारावास की सजा

डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है. अत्याधिक रक्तस्राव होने के कारण शीघ्र बेहतर इलाज की आवश्यकता है. जिसके लिए उसे बेगूसराय रेफर कर दिया गया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना की सूचना स्थानीय थाना को दे दी गई है.

वहीं, पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना दी है. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details