बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय : क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी की मौत, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

बेगूसराय में प्रवासी मजदूर की मौत हो गई. 11 मई को मजदूर कोलकाता से बेगूसराय लौटा था, जिसके बाद उसे क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था.

By

Published : May 19, 2020, 11:42 PM IST

Updated : May 21, 2020, 8:16 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले में प्रवासी मजदूर की मौत का मामला सामने आया है. मजदूर 11 मई को कोलकाता से बेगूसराय आया था, जिसके बाद उसे घाघरा स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. बाद में मजदूर को परिहार क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. डॉक्टरों के मुताबिक कार्डियो रेस्पिरेट्ररी के कारण उसकी मौत हुई है.

कोलकाता से लौटा था हुमायूं

बखरी प्रखंड के चक हमीद पंचायत के वार्ड नंबर 4 के रहने वाले हुमायूं 11 मई को कोलकाता से बेगूसराय अपने घर बखरी पहुंचे थे, जिसे गांव के लोगों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया था. 17 मई को हुमायूं को सैंपल देने के बाद उच्च विद्यालय परिहारा स्थित सेंटर में रखा गया था. इसी दौरान मंगलवार को उसकी तबीयत बेहद खराब हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए बखरी पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां हुमायूं को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय रेफर कर दिया गया.

पहले से बीमार था हुमायूं

परिजनों के मुताबिक, कोलकाता में उन लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था, जिसके बाद वो लोग जैसे-तैसे कोलकाता से बेगूसराय पहुंचे थे. परिजनों ने बताया कि हुमायूं को नींद नहीं आ रही थी और वो कई दिनों से खाना-पीना भी नहीं खा रहा था. उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी.

मृतक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उसकी पहले से ही हालात खराब थी. अस्पताल आने के थोड़ी देर के बाद ही उसकी मौत ही गयी. डॉक्टर्स ने ये भी बताया कि हुमायूं की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल, सदर अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शरीर को परिजनों को सौंप दिया है.

Last Updated : May 21, 2020, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details