बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: सामाजिक सरोकार की खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने पर ईटीवी भारत को धन्यवाद

सामाजिक सरोकार की खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने पर बेगूसराय के मेयर ने ईटीवी भारत को धन्यवाद दिया है.

By

Published : Jul 18, 2019, 11:11 AM IST

ईटीवी भारत को धन्यवाद

बेगूसराय:सामाजिक सरोकार से जुड़ी खबरों को प्रमुखता से दिखाए जाने को लेकर बेगूसराय के प्रबुद्ध लोगों ने ईटीवी भारत का धन्यवाद प्रकट किया है. गौरतलब हो कि मोहनपुर गांव के राजकिशोर रंजन ने अपनी मां के श्राद्ध पर भोज का आयोजन ना कर गांव के स्कूल को दस लाख रुपये दान दिया था. इस खबर के ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद लोगों ने एक बार फिर ईटीवी भारत की सराहना की है.

जिले के अधिकारी हो या जनप्रतिनिधि, तमाम लोगों ने ईटीवी भारत को समाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से दिखाए जाने को लेकर धन्यवाद दिया है. समाज के प्रबुद्ध लोगों ने भी राजकिशोर रंजन के इस अनूठे पहल की सराहना की है.

सामाजिक सरोकार की खबर को प्रमुखता से दिखाए जाने पर ईटीवी भारत को धन्यवाद

शिक्षा अधिकारी ने बताया सराहनीय कदम
जिला के शिक्षा अधिकारी देवेंद्र झा बताते हैं कि रूढ़िवादी परम्परा को तोड़कर राजकिशोर रंजन जी ने स्कूल के विकास के लिए जो ऐतिहासिक कदम उठाया है वो अद्वितीय है. उन्होंने कहा कि हर इंसान अगर इसी तरह समाजिक परिवर्तन के लिए त्याग करे तो शिक्षा विभाग और समाज मे बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

ईटीवी भारत को धन्यवाद
नगर निगम के मेयर उपेंद्र सिंह ने राजकिशोर रंजन के कदम को मील का पथर बताया. मेयर ने कहा कि लोगों को दिखावे के लिए शादी ब्याह जैसे मौकों पर महंगे खर्च नहीं करने चाहिए. सामाजिक दायित्व वाले काम को प्रमुखता देना चाहिए. मेयर उपेंद्र सिंह ने सामाजिक सरोकार के मुद्दे को प्रमुखता से दिखाने के लिए ईटीवी भारत को धन्यवाद भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details