बिहार

bihar

बेगूसराय: भीषण आग में 6 घर और 5 मवेशियां झुलसी, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

By

Published : Mar 14, 2022, 5:02 PM IST

बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात भीषण आग लग गयी. जिसमें 6 घर, 6 बकरियां और लाखों की संपत्ति जलकर राख (Property Worth Lakhs Burnt in Begusarai) हो गयी.

Massive Fire in Begusarai
बेगूसराय में भीषण आग

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में भीषण आग लगने से 6 घर जलकर राख (6 Houses Caught Fire in Begusarai) हो गए. इसके साथ ही 6 बकरियां भी जल गई और दो भैंस आग की चपेट में आने से झुलस गयी. फायर ब्रिगेड की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. वहीं, प्रशासन के द्वारा कोई मदद नहीं दिये जाने से पीड़ितों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के शकरवासा गांव की है.

ये भी पढ़ें- बगहा में आग लगने से आधा दर्जन घर खाक, बेटी की शादी के लिए रखे 2.70 लाख रुपए भी जले

देर रात लगी आग:घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार देर रात चेरिया बरियारपुर क्षेत्र के सकरवासा गांव में अचानक आग लग गई. देर रात होने से सभी लोग सो रहे थे. जिससे आग ने धीरे-धीरे रौद्र रूप ले लिया. वहीं, भीषण आग लगने पर गांव में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों की मदद से काबू पाया.

ये भी पढ़ें- पटनाः गोला रोड के एक रेस्टोरेंट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान

प्रशासन से नहीं मिली सहायता: इस पूरे मामले में ग्रामीणों ने बताया कि बीती रात साढ़े 12 बजे के आसपास अचानक आग लग गई. जिसमें 6 बकरियां, अनाज, कपड़े सहित अन्य संपत्ति देखते ही देखते जलकर राख हो गई. इस घटना में दो भैंस भी झुलस गई. प्रशासन को सूचना देने के बावजूद भी किसी भी प्रकार की आर्थिक सहायता उनको नहीं मिली. आगलगी में सोमन कारी यादव, सुरेंद्र यादव, दिलीप यादव, पप्पू यादव समेत अन्य दो लोगों के घर जले हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details