बिहार

bihar

बेगूसरायः बलिया में मास्क चेकिंग अभियान, अनियमितता मिलने पर कई दुकानें बंद

By

Published : Apr 9, 2021, 3:36 PM IST

एसडीओ डॉ. उत्तम कुमार और डीएसपी कुमार वीरेंद्र के नेतृत्व में बलिया बाजार के कई चौक चौराहा पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान बिना मास्क के व्यापार कर रहे कारोबारियों की दुकानें बंद करा दी गईं.

बलिया
बलिया

बेगूसराय(बलिया):जिला सहित पूरे प्रदेश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं. जिसे देखते हुए सराकर की ओर से कई गाइडलाइन जारी की गई हैं. प्रशासन की ओर से सरकारी गाइडलाइन का पालन कराने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में जिले के बलिया में शुक्रवार को मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान अनियमितता बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ेंः डीएम ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान, कातिब को अनियमितता बरतने के चलते करवाया गिरफ्तार

एसडीओ डॉ. उत्तम कुमार और डीएसपी कुमार वीरेंद्र के नेतृत्व में बलिया बाजार के कई चौक चौराहा पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान बिना मास्क के व्यापार कर रहे कारोबारियों की दुकानें अस्थायी तौर पर बंद करा दी गईं. इसके अलावा एक मॉल और एक स्टोर को 3 दिनों के लिए बंद कराया गया है.

बता दें कि बलिया पीएचसी में कोरोना टीकाकरण अभियान भी जोर शोर से चलाया जा रहा है.यहां अभी तक 7 हजार से अधिक लोगों को टीकाकरण हो चुका है. जिसमें 780 हेल्थ केयर वर्कर, 139 एफ एल डब्लू कर्मी, 45 से 60 साल के उम्र वाले 742 और 60 से अधिक उम्र वालों में 4565 लोग शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details