बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: आत्महत्या करने नदी में कूदा युवक, मछुआरों ने बचाई जान

रोसड़ा गोलाघाट में एक व्यक्ति ने बूढ़ी गंडक नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की. इस दौरान 55 वर्षीय अधेड़ को जिले के खोदावंदपुर के नुरुल्लाहपुर काली मंदिर के पास स्थानीय मछुआरे ने नदी से बाहर निकाला.

By

Published : Jul 28, 2020, 8:39 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 10:01 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय:आत्महत्या के उद्देश्य से रोसड़ा गोलाघाट में एक व्यक्ति ने बूढ़ी गंडक नदी में कूदकर जान देने की कोशिश की. इस दौरान
55 वर्षीय अधेड़ को जिले के खोदावंदपुर के नुरुल्लाहपुर काली मंदिर के पास स्थानीय मछुआरे ने नदी से बाहर निकाला. व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिला निवासी स्व भीम नारायण गिरी के 55 वर्षीय पुत्र रामनरेश गिरी के रूप में की गयी है.

तेज धार में बह रहा था अधेड़
नुरुल्लाहपुर के मछुआरों ने बताया कि उक्त व्यक्ति बूढ़ी गंडक नदी के बीच धार में फंस गया था. तभी हमारी नजर डूब रहे व्यक्ति पर पड़ी. तुरंत मछुआरों ने नाव के सहयोग से उसे नुरुल्लाहपुर काली मंदिर के पास नदी से सकुशल बाहर निकाल लिया. बाद में इसकी सूचना व्यक्ति के परिजनों और स्थानीय प्रशासन को दी गयी.

देखें रिपोर्ट

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल
घटना की सूचना मिलते ही एएसआई अजय कुमार मिश्रा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होने मछुआरों द्वारा नदी से निकाले गए व्यक्ति को ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र खोदावंदपुर में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज किया गया.

आत्महत्या की बात आई सामने
घटना के संबंध में उक्त व्यक्ति के भतीजे मनीष कुमार ने बताया कि वह मानसिक रुप से विक्षिप्त है. जिसके कारण वह कई बार घर से भाग चुके हैं. उन्होंने बताया कि आत्महत्या करने के उदेश्य से उक्त व्यक्ति ने रोसड़ा गोलाघाट स्थित नदी में छलांग लगायी थी.

Last Updated : Jul 31, 2020, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details