बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: जनता कर्फ्यू और ताली-थाली ठोकने के बाद युवक की संदेहास्पद मौत, मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

जनता कर्फ्यू और ताली-थाली में भाग लेने के बाद एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गई है. पुलिस इस रहस्यमयी मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

By

Published : Mar 24, 2020, 3:50 AM IST

man died
man died

बेगूसराय: जिले के नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर सामने आई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जनता कर्फ्यू और ताली ताली ठोकने के कुछ घंटे बाद ही उसकी मौत सोई अवस्था में हो गई. युवक सीआईएसएफ की मुख्य परीक्षा पास कर अप्वाइंटमेंट लेटर आने का इंतजार कर रहा था.

पोस्टमॉर्टम के लिए जाता शव

इलाके में हड़कंप

नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुरा के रहने वाले श्याम नंदन सैनी के पुत्र अरुण सैनी की अजीबो गरीब मौत का मामला सामने आने से इलाके में हड़कंप मच गई है. लोग बता रहे हैं कि वह ताली थाली ठोकते हुए नजर आया था. इससे पहले और बाद वह घर में ही था. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि वह दिन भर घर से बाहर भी नहीं निकला था. कर्फ्यू के कारण वह घर में ही था.

देखें वीडियो

'कभी नहीं जागा सोया अरुण'

ताली थाली के माध्यम से अभिनंदन करने के बाद अरुण एक घंटे बाद दौड़ने चला गया. दौड़ प्रैक्टिस खत्म करके आने के बाद वह अपने भाइयों के साथ जो गया. इसके बाद अचानक उसकी मौत की खबर सामने आई. घर वालों को भी पता नहीं चला कि अरूण की मौत आखिर कैसे हुई. इस संदिग्ध मौत की चर्चा पूरे इलाके में फैल गई है.

कत्ल की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया उसके बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details