बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉ एंड ऑर्डर को संभालने में नीतीश सरकार फेल- मदन मोहन झा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की जो स्थिति है, वह एक चिंता का विषय है. इस मामले में नीतीश कुमार पूरी तरह से फेले हुए हैं.

By

Published : Jun 7, 2019, 7:25 PM IST

मदन मोहन झा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

पटना:सूबे में लगातार गिरती विधि व्यवस्था के लिए बिहार सरकार लगातार विरोधियों के निशाने पर है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. इसके लिए सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है.

मदन मोहन झा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

'विधि व्यवस्था संभालने में फेल हुए CM'
मदन मोहन झा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार लॉ एंड ऑर्डर को संभालने में फेल्योर साबित हो रहे हैं. पूरे बिहार में खासतौर से बेगूसराय में जिस तरह से आपराधिक वारदात बढ़ रही है, उसके लिए केवल प्रशासन और सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर के जो हालात हैं वो चिंता का विषय है. इस मामले में नीतीश कुमार फेल हो गए हैं.

सरकार से की अपील
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बेगूसराय में पिछले 4 महीने से शिक्षकों को वेतन नहीं मिलने पर भी चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पिछले एक साल से ट्रांसफर का मामला भी अटका पड़ा है, उसपर भी किसी तरह का काम नहीं हुआ है.
सरकार से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षकों का पेमेंट जल्द हो जाना चाहिए. पोस्टिंग का मामला भी सुलझा लेना चाहिए. इस मौके पर नगर विधायक अमिता भूषण सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details