बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में कब्रिस्तान से अंग्रेजी शराब बरामद, अज्ञात कारोबारियों के खिलाफ FIR दर्ज

बेगूसराय में कब्रिस्तान से शराब बरामद (Liquor Recovered from Begusarai in Cemetery) की गई है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके से 38 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 3, 2022, 2:23 PM IST

कब्रिस्तान से अंग्रेजी शराब बरामद
कब्रिस्तान से अंग्रेजी शराब बरामद

बेगूसराय:बिहार में लागूशराबबंदीकानून के बाद भी लोग शराब पीने से और बेचने से लोग नहीं मान रहे हैं. शराब तस्करों पर रोक लगाने के लिए पुलिस कई प्रयास कर रही है. वहीं, शराब करोबारी भी लगातार शराब छुपाने के लिए नए-नए ठिकाने बना रहे हैं. बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में शराब का नया ठिकाना बनाया है. इस मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस भी कब्रिस्तान में शराब देख कर दंग रह गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बिहार में शराबबंदी की खुली पोल, दिन में सरकारी स्कूल.. रात में बन जाता है 'मयखाना'

38 बोतलें बरामद:इसी कड़ी में पुलिस ने बछवारा थाना क्षेत्र के भीखमचक गांव से एक कब्रिस्तान से अंग्रेजी शराब बरामद की. इस बात की जानकारी लोगों को तब हुई, जब मुहर्रम को लेकर मंगलवार की शाम भीखम चक के लोगों के द्वारा कब्रिस्तान की सफाई की जा रही थी. इसी दौरान बोरे में रखी हुई शराब की 38 बोतल बरामद की गई. सभी शराब हरियाणा निर्मित है.

अज्ञात कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज:वहीं, इस मामले को लेकर भिखमचक के उप मुखिया इम्तियाज आलम ने बताया कि कब्रिस्तान में शराब मिलने की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बरामद शराब को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस के द्वारा अज्ञात शराब कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-चेन्नई में तमिलनाडु के राज्यपाल से मिलने गए थे उनके रिश्तेदार, पटना में बंद घर से लाखों की चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details