बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, लोगों ने किया सड़क जाम

बेगूसराय राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया.

By

Published : Dec 15, 2020, 6:07 PM IST

हादसे के बाद जुटी भींड़
हादसे के बाद जुटी भींड़

बेगूसरायः जिले के खातोपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, हादसे की जानकारी होने पर पहुंचे लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जाम हटवाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

दरअसल, लाखो ओपी के जाफर नगर के रहने वाले पंकज कुमार अपने साथी के साथ साइकिल से घर लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे पंकज की मौत हो गयी. वहीं उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

एक्सीडेंट की जानकारी पर पहुंचे लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर नारेबाजी करने लगे. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह से जाम खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details