बिहार

bihar

बेगूसराय: जलजमाव को लेकर JAP कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, गंदा पानी फेंक कर जताया विरोध

By

Published : Jun 1, 2020, 8:45 PM IST

जलजमाव को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत कार्यालय और नगर पंचायत अध्यक्ष चंपा देवी के घर में गंदा पानी फेंक कर प्रदर्शन किया.

JAP activists
JAP activists

बेगूसराय:जिले के बलिया नगर पंचायत क्षेत्र में सड़कों पर जलजमाव से नाराज जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. जाप के कर्यकर्ताओं ने नगर पंचायत कार्यालय और नगर पंचायत अध्यक्ष चंपा देवी के घर में गंदा पानी फेंक कर अपना विरोध जताया.

प्रदर्शन करते जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता

जलजमाव को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
जाप कार्यकर्ताओं का आरोप है कि स्टेशन रोड और वार्ड नंबर 4 में वर्षों से सड़क पर गंदा पानी जमा रहता है. लोग गंदे पानी से आने-जाने को विवश हैं, लेकिन शिकायत के बावजूद अधिकारियों की ओर से इस समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है. सोमवार को लॉकडाउन खुलते ही कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर से बाल्टी में गंदा पानी भरकर पहले नगर पंचायत पहुंचे और कार्यालय के अंदर गंदा पानी फेंक दिया. इसके बाद नगर पंचायत के अध्यक्ष के घर पर भी कचरा और गंदा पानी फेंक कर नारेबाजी की.

देखें रिपोर्ट

उग्र आंदोलन की चेतावनी
जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर जल्द ही नाला निर्माण कर जलजमाव से निजात नहीं दिलाया गया. तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. नगर पंचायत अध्यक्ष के पति सुनील शर्मा ने कहा कि कार्यालय में विरोध प्रदर्शन करना उनका अधिकार है, लेकिन घर पर जिस तरह से हंगामा और गंदा पानी फेंका गया है. इसकी शिकायत वे प्रशासन से करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details