बिहार

bihar

बेगूसराय: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ जन अधिकार पार्टी ने जताया विरोध

By

Published : Jun 29, 2020, 10:20 PM IST

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव को मौका देने की जनता से अपील की.

Jan Adhikar Party protests against rising prices of petrol and diesel in begudsarai
पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ जाप ने जताया विरोध

बेगूसराय: जिले में जन अधिकार पार्टी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. जाप कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए एनएच 31 को जाम कर दिया. जिससे एनएच पर गाड़ियों की लंबी लाइनें लगी रही. वहीं, आम लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत के खिलाफ जाप ने जताया विरोध

इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बताया कि पीएम मोदी की सरकार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर आम लोगों को परेशान कर रही है. इसीलिए जाप सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. साथ ही कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन आज डीजल का दाम पेट्रोल से भी आगे चला गया है.

सड़क से लेकर संसद तक प्रदर्शन की चेतावनी
इसके अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वो इस मुद्दे को लेकर सड़क से संसद तक प्रदर्शन करेंगे. वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में जनता से जाप संरक्षक पप्पू यादव को मौका देने की अपील की. उनका कहना था कि पप्पू यादव ही बिहार की सूरत बदल पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details