बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चोरी के आरोप में युवक के मुंह पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया

जानकारी के अनुसार एक ट्रक में खलासी का काम कर रहे मिर्जापुर गांव के सोनू के साथ गांव वालों ने आमानवीय व्यवहार किया है. दरअसल, ट्रक ड्राइवर छन्नू महतो ने सोनू पर 37 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया.

By

Published : Dec 22, 2019, 3:59 AM IST

क्राइम
क्राइम

बेगूसराय: जिले के खोदांवपुर प्रखंड के बाड़ा पंचायत अंतर्गत मिर्जापुर गांव से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां चोरी के आरोप में एक युवक को पहले तो जमकर पीटा गया. उसके बाद उसके चेहरे पर कालिख पोत, जूतों की माला पहनाकर गांवभर में घुमाया गया. वहीं, तमाशबीन लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे.

पिटाई के दौरान युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी. वहीं, चोरी के आरोप के बाद जहां पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी. वहीं, ग्रामीणों ने कानून को खुद में हाथ लेते हुए तालीबानी फरमान सुना दिया. फिर क्या था युवक के चेहरे पर कालिख और जूतों की माला पहनाकर गांवभर में घुमाया गया.

बेगूसराय से पवन बंधु सिन्हा की रिपोर्ट

37 हजार रुपयों की चोरी
जानकारी के अनुसार एक ट्रक में खलासी का काम कर रहे मिर्जापुर गांव के सोनू के साथ गांव वालों ने आमानवीय व्यवहार किया है. दरअसल, ट्रक ड्राइवर छन्नू महतो ने सोनू पर 37 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया. स्थानीय लोगों की माने तो सोनू पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. बावजूद इसके, किसी ने पुलिस को सूचना देना उचित नहीं समझा.

  • चोर को अनोखी सजा दिये जाने की चर्चा हर तरफ के हो रही है. इस मामले में एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है. जिन्होंने भी कानून को हाथ में लिया उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details