बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ में शामिल हुए मंत्री विजय सिन्हा, कहा- इससे जनकल्याण की मिलती है प्रेरणा

विजय सिंहा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कर्म करते हैं, उन्हें फल भगवान देते हैं. आज इस कथा के माध्यम से जनकल्याण और मानव कल्याण की प्रेरणा मिली. प्रभारी मंत्री ने कहा कि भागवत कथा से लोगों के अंदर जनकल्याण की भावना जागती है.

By

Published : Jan 5, 2020, 2:59 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसरायः बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने लोहिया नगर मोहल्ले में आयोजित आठ दिवसीय भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ में हिस्सा लिया. इस मौके पर उन्होंने लोगों को भागवत कथा से प्रेरणा लेकर जनकल्याण की शिक्षा लेने का सुझाव दिया.

आठ दिवसीय भागवत कथा
बेगूसराय के लोहिया नगर में आयोजित आठ दिवसीय श्री भागवत कथा में शनिवार की देर शाम जिले के प्रभारी मंत्री विजय सिंहा ने हिस्सा लिया. भागवत कथा में कथावाचक सद्गुरु राधाबल्लभ दास आचार्य की आरती के साथ मंत्री ने कथा की शुरुआत की.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेःबढ़ती ठंड पर DM का आदेश, आठवीं तक के सभी स्कूल 8 जनवरी तक बंद

कथा से लोगों में जागती है जनकल्याण की भावना
विजय सिंहा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोग कर्म करते हैं, उन्हें फल भगवान देते हैं. आज इस कथा के माध्यम से जनकल्याण और मानव कल्याण की प्रेरणा मिली. प्रभारी मंत्री ने कहा की भागवत कथा से लोगों के अंदर जनकल्याण की भावना जागती है. इसलिए हर व्यक्ति को धार्मिक शास्त्रों के अनुरूप अपने अंदर मानव सेवा भाव विकसित करना चाहिए और हरसंभव जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details