बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: 5 बच्चों के पिता ने अवैध संबंध में की पत्नी की गला दबाकर हत्या

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाा कि पड़ोस के रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध के कारण उसके पति ने हत्या कर दी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Mar 18, 2020, 10:19 AM IST

Updated : Mar 18, 2020, 11:05 AM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र में अवैध संबंध के कारण एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में महिला के परिजनों ने आरोप लगाा कि पड़ोस के रहने वाली एक महिला के साथ अवैध संबंध होने के कारण उसके पति ने हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र के बाघा निवासी अशोक महतो की पुत्री रजनी देवी की शादी 2004 में बीरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले मनोहर महतो के साथ हुई थी. उन दोनों के 5 बच्चे भी हुए. फिर भी मनोहर महतो का पड़ोस के ही रहने वाली किसी महिला के साथ अवैध संबंध हो गया. जिसका विरोध करने पर मनोहर महतो अक्सर अपनी पत्नी के साथ मार-पीट करता था.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
इस अवैध संबंध का पत्नी की ओर से लागातार विरोध किया जा रहा था. जिस कारण से मनोहर महतो ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया. वहीं, हत्या की सूचना पूलिस को पड़ोसियों ने दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

Last Updated : Mar 18, 2020, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details