बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: पति पर पत्नी की हत्या का आरोप

बेगूसराय जिले में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. हत्या का आरोप महिला के पति और उसके ससुराल वालों पर है. महिला के परिजनों ने महिला की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 22, 2021, 11:00 PM IST

बेगूसराय: जिले में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. हत्या का आरोप महिला के पति और उसके ससुराल वालों पर है. महिला की गला दबाकर हत्या करने का आरोप है. महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि बैंक कर्मी पति नशेड़ी है और कभी पैसों के लेनदेन में तो कभी शराब पीने से मना करने पर महिला के साथ मारपीट किया करता था. इसी सिलसिले में रविवार को इस घटना को अंजाम दिया गया, घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के मुसहरी गांव की है.

ये भी पढ़ें-पूर्व विधायक ने परिजनों के साथ गाली गलौज और फायरिंग का मामला कराया दर्ज

पति पर पत्नी की हत्या का आरोप
मृतका की पहचान मुसहरी निवासी नवीन राय की पत्नी नविता कुमारी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव निवासी उदय शंकर महतो की बेटी नविता की शादी तेघड़ा थाना क्षेत्र के मुसहरी के रहने वाले शंकर राय के बेटे नवीन राय के साथ 2008 में धूमधाम से हुई थी. शादी के कुछ साल बाद से ही नवीन को शराब की बुरी लत लग गई थी. इसी सिलसिले में शराब पीकर अक्सर नविता के साथ गाली गलौज और मारपीट करता था.

महिला की हत्य़ा

आरोपी पति आए दिन करता था मारपीट
मृतका के भाई मनीष कुमार ने बताया कि शादी के बाद बहुत दिनों तक दोनों में ठीक-ठाक संबंध बना रहा. पिछले कई वर्षों से नवीन पैसे और दूसरे बहाने से मारपीट करता था. इसको लेकर कई बार उसे समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन नवीन राय नहीं माना. घटना के दिन भी दोनों पति पत्नी में फिर किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी से नाराज होकर पति ने गले में फंदा डालकर पत्नी की हत्या कर दी. मृतक महिला की दो बेटियां हैं. जानकारी के अनुसार बेगूसराय के मंझौल में नवीन राय बैंक ऑफ बड़ौदा में क्लर्क के रूप में कार्यरत है.

ये भी पढ़ें-बेगूसराय: जमीन विवाद में पड़ोसियों ने 12 साल की बच्ची को जिंदा जलाया

आरोपी पति और ससुराल पक्ष फरार
फिलहाल सोमवार को पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस घटना के बाद पति समेत सभी ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो जाने की बात बताई जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details