बिहार

bihar

बेगूसराय: VIP ने की सड़क निर्माण घोटाले की उच्च स्तरीय जांच की मांग

By

Published : Dec 28, 2020, 10:38 PM IST

बेगूसराय में निर्माण के एक साल के अंदर ही एसएच-55 को आईटीआई कॉलेज के बगल से लोहिया नगर से जोड़ने वाली मुख्य सड़क एक साल के अंदर ही जर्जर हो गई. विकासशील इंसान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क निर्माण घोटाला की उच्च स्तरीय जांच करने और दोषी संवेदक का निबंधन रद्द कर कार्रवाई करने की मांग की.

सड़क निर्माण घोटाले की जांच
सड़क निर्माण घोटाले की जांच

बेगूसराय:विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने कहा कि हम लोगों के अनवरत लंबे आंदोलन के फलस्वरूप लोहिया नगर को एसएच-55 से जोड़ने वाली मुख्य सड़क का निर्माण कार्य संभव हुआ था. निर्माण के कुछ महीनों के भीतर ही सड़क में जगह-जगह दरार आ गई. ऐसा प्रतीत होता है जैसे सड़क निर्माण में घटिया स्तर की सामग्री का इस्तेमाल किया गया है. संबंधित अधिकारियों से मिलीभगत करके सड़क निर्माण के उच्च स्तरीय मानकों का उल्लंघन किया गया.

समीर सिंह चौहान ने कहा कि हमारा संगठन सड़क निर्माण घोटाला की उच्च स्तरीय जांच करने और दोषी संवेदक का लाइसेंस रद्द करते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करता है. जिससे भविष्य में कोई भी संवेदक जनता के खून पसीने की कमाई से दिए गए टैक्स के पैसों से बनने वाली सड़क में घोटाला करने की हिमाकत न जुटा सके. कार्यक्रम का नेतृत्व विकासशील इंसान पार्टी युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष ठाकुर कुंदन कुमार शर्मा ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details