बिहार

bihar

By

Published : Feb 12, 2020, 2:47 PM IST

Updated : Feb 12, 2020, 3:08 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय: आग में झुलसकर दादी-पोते की मौत, तीन की हालत गंभीर

बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना इलाके के साहेबपुर कमाल गांव में बीती रात एक घर में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. इसकी वजह 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, तीन अन्य बुरी तरह से झुलस गए.

एसएचओ सुदीन राम
एसएचओ सुदीन राम

बेगूसराय: एक घर में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग में परिवार के 5 लोग झुलस गए. जिसमें दादी-पोते की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 3 अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल गांव की है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

अस्पताल में कराया गया भर्ती
बताया जाता है कि लालू यादव के घर देर रात अचानक आग लग गई. देखते-देखते पूरा घर जला गया. स्थानीय लोग और दमकल मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक लालू यादव की मां माला देवी और 3 वर्ष का पुत्र विष्णु कुमार की जलकर मौत हो गई. वहीं, लालू यादव उसकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से झुलस गई. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'दादी-पोते की मौत'
इस बाबत साहेबपुर कमाल थाना के एसएचओ सुदीन राम ने बताया कि यह घटना काफी दुखद है. जिसमें दादी-पोते की मौत हो गई है. वहीं, 3 लोग झुलस गए हैं. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. जिनका अंतिम संस्कार किया जा रहा है. घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

Last Updated : Feb 12, 2020, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details