बिहार

bihar

Murder In Begusarai: स्वर्ण व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत, अपराधियों ने मारी थी दो गोली

By

Published : Jan 16, 2023, 9:39 PM IST

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार दी थी. अस्पताल में इलाज के दौरान व्यवसायी की मौत हो गयी. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों ने पुलिस से अपराधी की जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की है. Begusarai Crime News

बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या
बेगूसराय में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में अपराधियों की गोली से घायल स्वर्ण व्यवसायी की इलाज के दौरान मौत (Gold businessman Shot Dead In Begusarai) हो गयी. घटना से नाराज लोग काफी आक्रोश में हैं. दरअसल, नगर थाना क्षेत्र से महज 500 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी थी. ऐसे में पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है. मेयर पिंकी देवी भी मौके पर पहुंची थी. उन्होंने जल्द से जल्द अपराधी की गिरफ्तारी की मांग की है.

यह भी पढ़ें:murder in rohtas : प्रेम प्रसंग में गोली मारकर युवती की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

स्वर्ण व्यवसायी को मारी थी दो गोली: यह पूरा मामलानगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज सोनार पट्टी का है. जहां एक बदमाश ने जय माता दी ज्वेलरी शॉप के मालिक को दो गोली मारकर पैदल ही फरार हो गया. घटना के दौरान अपराधी मोफलर से अपना मुँह ढ़क रखा था. आनन-फानन में व्यवसायी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक की पहचान मुंगेरीगंज सोनारपट्टी के रहने वाले रबिन्द्र प्रसाद के लगभग 40 वर्षीय पुत्र रवि रौशन उर्फ रेड्डू के रूप मे हुई है.

"ऐसा प्रतीत होता है की आपसी कुछ मनमुटाव मे इस घटना की अंजाम दिया गया है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में कुछ सूबत मिले हैं. उम्मीद किया जा रहा है की अपराधी की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी. अपराधियों ने व्यवसायी को दो गोली मारी थी"- अमित कुमार, डीएसपी

व्यवसायी की मौत से लोगों में आक्रोश:घटना सामने आने के बाद सदर डीएसपी अमित कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है. पुलिस के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने कुछ देर बात करने के बाद व्यवसायी को गोली मार दी. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. पुलिस की माने तो यह मामला लूटपाट या पुराने विवाद का लग रहा है. फिलहाल जांच चल रही है. इधर, व्यवसायी की मौत से स्थानीय लोगों काफी आक्रोशित हैं. लोगों ने पुलिस से अपराधि को गिरफ्तारी करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details