बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मेरी जीत का श्रेय PM मोदी और बेगूसराय की जनता को जाता है: गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता ने जातिवाद, वंशवाद की राजनीति को नकारा है. मोदी ने विकास की राजनीति की है, गरीबों को रोशनी दी है.

By

Published : May 24, 2019, 5:07 PM IST

गिरिराज सिंह

नई दिल्ली/बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से बीजेपी उम्मीदवार गिरिराज सिंह 4 लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव जीते हैं. उन्होंने सीपीआई के कन्हैया कुमार और राजद के तनवीर हसन को भारी मतों से हराया है. बेगूसराय में गिरिराज सिंह ने लगभग 56 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल किया है. गिरिराज सिंह ने अपनी जीत का श्रेय PM मोदी और बेगूसराय की जनता को दिया है.

NDA को मिली प्रचंड जीत
गिरिराज सिंह ने जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेगूसराय की जनता को दिया. उन्होंने कहा कि बेगूसराय के विकास का काम करूंगा. पूरे देश में एनडीए को प्रचंड जीत मिली है. बीजेपी को अकेले 300 से ज्यादा सीट मिली है, पूरे देश ने PM मोदी का साथ दिया है.

गिरिराज सिंह के साथ खास बातचीत

महागठबंधन का हो गया सूपड़ा साफ
गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता ने जातिवाद, वंशवाद की राजनीति को नकारा है. मोदी ने विकास की राजनीति की है. गरीबों को रोशनी दी है. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया. राजद का खाता तक नहीं खुला. जात-पात की राजनीति करने वालों को जनता ने सबक सिखा दिया.

राहुल गांधी पर बोला हमला
बीजेपी नेता ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार हुई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से खुद चुनाव हार गए हैं. खबरें आ रही है कि राहुल कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे सकते हैं, इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी नौटंकी कर रहे हैं. इस्तीफा देना है तो दे दें. वह खुद ही अध्यक्ष बने थे इसलिए इस्तीफा देने में देर क्यों कर रहे हैं? ऐसे भी कांग्रेस में कोई चायवाला तो अध्यक्ष नहीं बनेगा, न कोई गरीब को अध्यक्ष बनाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details