बिहार

bihar

अयोध्या फैसले पर ओवैसी के बयान से भड़के गिरिराज, कहा- बदलनी होगी जिन्ना वाली सोच

By

Published : Nov 15, 2019, 7:06 PM IST

स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे थे. वहां उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ओवैसी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप लगाया.

गिरिराज सिंह

बेगूसराय:अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर सियासत शुरू हो गई है. गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी की मानसिकता को प्रदूषित कहा है. उन्होंने कहा है कि ओवैसी देश को जिन्ना के रास्ते पर ले जाना चाहते हैं.

दरअसल, अयोध्या मामले पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिद के लिए अतिरिक्त 5 एकड़ जमीन देने की बात कही. जिस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उन्हें खैरात नहीं चाहिए. उनके इस बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें घेरा है.

धर्म की राजनीति करते हैं ओवैसी- गिरिराज
स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे थे. वहां उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने ओवैसी पर धर्म की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. इस दौरान गिरिराज सिंह ने ओवैसी को चेतावनी भी दी.

सांसद गिरिराज सिंह का बयान

यह भी पढ़ें:छपरा: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ देशद्रोह समेत कई धाराओं में परिवाद दायर

'ओवैसी को देश के सामने नतमस्तक होना पड़ेगा'
एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पर हमला करते हुए सांसद गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि जिस प्रकार देश की दिशा और सोच है वैसे में ओवैसी को नतमस्तक होना पड़ेगा. ओवैसी की मानसिकता को देश देख रहा है. अयोध्या फैसले से देश खुश है और ओवैसी को भी भारत की मानसिकता के आगे झुकना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details