बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पप्पू पर गिरिराज का पलटवार- कुछ लोग सिर्फ टिकट के लिए बदल लेते हैं विचारधारा

कांग्रेस नेता पप्पू सिंह ने अपने बयान में कहा था कि सुशील मोदी नीतीश कुमार के चपरासी हैं.

By

Published : Apr 3, 2019, 9:21 AM IST

लोगों के साथ बैठे गिरिराज सिंह

बेगूसराय: बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह लगातार अपनी बयानबाजी से पार्टी के विरोधियों और बगावत करने वालों पर हमला बोल रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी के बागी नेता और वर्तमान में कांग्रेस के टिकट पर पूर्णिया से चुनाव लड़ रहे पप्पू सिंह के एक बयान पर गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है.

गिरिराज का पलटवार
बता दें कांग्रेस नेता पप्पू सिंह ने एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने सुशील मोदी को नीतीश कुमार का चपरासी बताया था. इसपर पलटवार करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सुशील मोदी और नीतीश कुमार की जोड़ी ने राज्य मुख्यालय से लेकर पंचायत स्तर तक जेडीयू-भाजपा संगठन को मजबूती दी है.

टिकट के लिए विचारधारा बदलने का आरोप
गिरिराज ने कहा कि वैसे अगर कोई सम्मानजनक बात कहे तो बात समझ में आती है, लेकिन उस आदमी का क्या कहना जो मात्र टिकट के लिए अपनी विचारधारा ही बदल लेता हो . गिरिराज ने पप्पू सिंह की नीतियों की खुलकर आलोचना की और आरोप लगाया कि सिर्फ टिकट के लोभ में उन्होंने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा है.

गिरिराज सिंह, बीजेपी प्रत्याशी, बेगूसराय

कौन हैं पप्पू सिंह?
बता दें कि पप्पू सिंह भाजपा के टिकट से 2004 और 2009 में पूर्णिया से सांसद रह चुके हैं. इसबार उन्हें पार्टी ने टिकट नहीं दिया जिससे नाराज होकर उन्होंने कांग्रेस का हाथथाम लिया. अब कांग्रेस ने उन्हें पूर्णिया से टिकट दिया है. खास बात यह है कि पप्पू सिंह पहले भी दो बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details