बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोगूसराय: प्रमिला देवी हत्याकांड में शामिल 4 आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

अपराधियों ने मसुदन महतो को घर पहुंचकर पहले बाहर बुलाया फिर उसे गोली मार दी. वहीं, पति को बचाने पहुंची पत्नी को भी बदमाशों ने गोली मार दी. जिसके बाद इलाज को दौरान उसने दम तोड़ दिया.

By

Published : Jun 1, 2020, 5:21 PM IST

fgfgfgfgf
dfgfgfg

बेगूसराय:नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव में महिला की हत्या मामले में पुलिस की खास टीम ने हथियार के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, 29 मई की शामअपराधियों ने मसुदन महतो के घर के बाहर उन्हें गोली मार दी थी. पति को बचाने पहुंची पत्नी प्रमिला देवी को भी अपराधियों ने गोली मार दी थी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बलिया और अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी बखरी के नेतृत्व में एक खास टीम बनाई गई थी. जिसके बाद टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही हथियार भी बरामद कर लिया. वहीं, चारों आरोपियों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है. इसके अलावा पुलिस ने उनकी निशानदेही पर इनैया के पास ग्रामीण सड़क से लूटी गई मोटरसाइकिल बरामद हुई है.

इस मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों में कृष्ण कुमार उर्फ किशन, परिहारा, थाना बखरी, सोनू कुमार, नकटीटोला, थाना मटिहानी, शत्रुघ्न कुमार उर्फ ढुलढुल सिंह, थाना मटिहानी, और प्रेमा देवी, थाना नावकोठी को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से पुलिस ने एक दोनाली राइफल, 2 लोडेड कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, 12 बोर की 29 जिंदा कारतूस, एक विन्डोलिया, 3 मोबाइल और लूट की एक बाइक बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details