बिहार

bihar

बेगूसराय: बलिया एनएच 31 पर सड़क दुर्घटना में दो महिला समेत पांच लोग घायल

By

Published : Mar 31, 2021, 6:48 PM IST

जानीपुर ढाला के समीप बुधवार की दोपहर ई-रिक्शा और मालवाहक की टक्कर में ई-रिक्शा पर सवार 5 लोग घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से नजदीक के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

Road accident on NH 31
Road accident on NH 31

बेगूसराय: बलिया थाना क्षेत्र के एनएच-31 स्थित जानीपुर ढाला के समीप बुधवार की दोपहर ई-रिक्शा और मालवाहक की टक्कर में ई-रिक्शा पर सवार 5 लोग घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से नजदीक के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

घायल की पहचान साहेबपुर कमाल निवासी रोहित कुमार, पत्नी उषा देवी, अनिश कुमार, झून्ना कुमारी एवं सुनील कुमार के रूप में किया गया है. सूचना मिलते ही एसआई राम केवल प्रसाद ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मालवाहक और उसके चालक को कब्जे में लेकर थाना लाया गया, जहां चालक से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:ममता ने भाजपा को छोड़कर सभी प्रमुख दलों के नेताओं को लिखा पत्र

एसआई राम केवल प्रसाद ने बताया कि घायल को एनएच 31 स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है, जहां से घायल के परिजनों को सूचना दे दी गई है. बताया जाता है कि सभी सवार डंडारी प्रखंड क्षेत्र के तिरासी गांव से अपने घर साहेबपुर कमाल ई-रिक्शा से जा रहा था. इसी दौरान खगड़िया से बलिया की ओर आ रही पिकअप वाहन से आमने-सामने टक्कर हो गया, जिसमें सभी सवार घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details