बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस टीम पर पथराव मामले में 20 पर FIR दर्ज, 2 पुलिसकर्मी हुए हैं जख्मी

बेगूसराय में कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. पुलिस टीम पर हमला के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. वहीं, 20 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है.

By

Published : Apr 16, 2020, 7:46 PM IST

डीएसपी कुंदन कुमार सिंह
डीएसपी कुंदन कुमार सिंह

बेगूसराय: जिले के बखरी थाना इलाके में मंगलवार को पुलिस टीम पर हुए पथराव मामले में 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहींं, एक उपद्रवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक उपद्रव करने वाले लोग शराब कारोबार से जुड़े लोग हैं और उन्हें लगा कि पुलिस छापेमारी करने आई है. जिस वजह से पुलिस टीम पर हमला किया. जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

पुलिस टीम पर हमला
डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले लोग शराब कारोबार से जुड़े थे. उन्होंने कहा कि उस गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब निर्माण का खेल चल रहा है. ऐसे तो उस वक्त पुलिस टीम वहां सड़क पर लॉक डाउन का अनुपालन करने पहुंची थी. लेकिन इसी बीच पुलिस को देख लोग वहां से भागने लगे. इसी दौरान एक युवक का सर फट गया. तभी किसी ने अफवाह फैला दी कि पुलिस गांव के अंदर प्रवेश कर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करने आई है.

20 लोगों पर मामला दर्ज
वहीं, इसके बाद इस कारोबार में शामिल लोग उग्र हो गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. जिसमें 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. पुलिस टीम पर हमला के मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. वहीं, 20 लोगों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details