बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगुसराय: डबल हत्या का मामला आया सामने, लोगों ने मांगी सुरक्षा

पुलिस गहन जांच के लिए इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन करा रही है. फिलहाल मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

By

Published : Oct 15, 2019, 9:43 PM IST

बेगूसराय में हत्या

बेगुसराय: जिले के बरहियारपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों की हत्या के साथ एक महिला के गंभीर रूप से घायल होने का मामला सामने आया है. घटनास्थल का मुआयना करने पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, दूसरी ओर घायल महिला का इलाज कराया जा रहा है.

दो-दो मर्डर से फैली सनसनी
जिले में हुए दो-दो मर्डर मामले को लेकर लोगों ने काफी हंगामा किया. जिसमें पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. हंगामे में लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. ऐसे में जिला एसपी खुद घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे. जहां उनके साथ डॉग स्क्वायड और एसएफएल की टीम भी मौजूद थी. साथ ही, पुलिस गहन जांच के लिए इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन करा रही है. फिलहाल मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

जिले में डबल मर्डर का मामला आया सामने

हत्यारों की मंशा नहीं हो पाई है स्पष्ट
घटना के लेकर एसपी अवकाश कुमार ने कहा कि हत्या में कौन लोग शामिल हैं और उनकी मंशा क्या थी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. ऐसे में पुलिस अभी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. उन्होंने बताया कि घायल महिला के ठीक होते ही वे लोग उससे पूछताछ करेंगे और महिला के बयान के मुताबिक आगे की कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details