बिहार

bihar

By

Published : Apr 19, 2021, 10:24 PM IST

Updated : Apr 19, 2021, 10:43 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय में नहीं है ऑक्सीजन की कमी, पैनिक न हों लोग: DM

बेगूसराय के डीएम ने लोगों से अपील की है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए लोग सावधानी बरतें. ताकि कोरोना संक्रमण को खत्म किया जा सके. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन सप्लायरों और लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन गैस कंपनी के साथ समन्वय स्थापित करते हुए ऑक्सीजन गैस की निर्बाध आपूर्ति किया जाएगा.

DM
DM

बेगूसराय:जिले में कोविड संक्रमित मरीजों के समुचित प्रबंधन और चिकित्सीय व्यवस्था के बेहतर करने के लिए उप विकास आयुक्त, बेगूसराय की अध्यक्षता में चार सदस्यीय समिति का गठन किया गया है. समिति के सदस्यों में अनुमंडल पदाधिकारी, बेगूसराय सदर, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, बेगूसराय सदर और जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी बेगूसराय शामिल हैं.

कोविड-19 संक्रमण में अप्रत्याशित वृद्धि के मद्देनजर जिले के प्रभावित व्यक्तियों के समुचित इलाज के उद्देश्य से विभिन्न सरकारी संस्थानों/निजी आइसोलेशन सेंटरों को चिन्हित किया गया है. इन संस्थानों, निजी अस्पतालों में भर्ती मरीजों के दैनिक रूप से अनुश्रवण करने के लिए दो पदाधिकारियों अनीस कुमार, वरीय उप समाहर्ता, बेगूसराय तथा भुवन कुमार, सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा, बेगूसराय को प्रतिनियुक्त किया गया है. प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों को निदेशित किया गया है कि ऐसे सभी चिन्हित सरकारी संस्थानों ,निजी अस्पतालों के प्रबंधक से समन्वय स्थापित कर जानकारी देंगे.

जानकारी देते डीएम

ये भी पढ़ें:Bihar Corona Update: कोरोना बना 'यमराज', NMCH में 8 कोरोना संक्रमित की मौत

जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है लोग कोरोना के खतरे को देखते हुए सावधानी बरतें. ताकि कोरोना से इस जंग को लड़ा जा सके. उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन सप्लायरों और लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन गैस कंपनी के साथ समन्वय स्थापित करते हुए ऑक्सीजन गैस की निर्बाध आपूर्ति किया जाएगा.

Last Updated : Apr 19, 2021, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details