बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: विदाई सम्मान समारोह में DM को किया गया सम्मानित

बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार के स्थानांतरण के उपलक्ष में आज समाहरणालय परिसर में उनकी विदाई समारोह आयोजित की गई. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि जिले के विकास से संबंधित चुनौतियों के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराना काफी चुनौतीपूर्ण था.

By

Published : Aug 31, 2019, 6:23 PM IST

DM का विदाई सम्मान समारोह

बेगूसराय:बेगूसराय में जिला प्रशासन की तरफ से आज जिलाधिकारी राहुल कुमार के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान वरीय पदाधिकारियों और सरकारी सेवा में कार्यरत कर्मचारियों के अलावा शहर वासियों ने भी फूल माला पहनाकर डीएम राहुल कुमार का सम्मान किया.

डीएम के स्थानांतरण में समारोह
बेगूसराय के डीएम राहुल कुमार के स्थानांतरण के उपलक्ष्य में समाहरणालय परिसर में उनकी विदाई समारोह आयोजित की गई. इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि जिले के विकास से संबंधित चुनौतियों के साथ-साथ लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराना काफी चुनौतीपूर्ण था. उनका इशारा जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह के बीच मुकाबला को लेकर था.

बेगूसराय में DM का विदाई सम्मान समारोह

'बेगूसराय काफी प्रगति करेगा'
डीएम राहुल कुमार ने बताया कि बेगूसराय के लोग काफी सकारात्मक सोच वाले हैं. निश्चित रूप से आने वाले पदाधिकारियों को जिले के विकास से संबंधित कार्य करने में सहायता मिलेगी. डीएम राहुल कुमार ने बताया कि बेगूसराय में कार्य का एक बड़ा अनुभव रहा और खास करके लोकसभा चुनाव के दौरान. बेगूसराय देश की सबसे चर्चित सीट होने की वजह से प्रशासन के लिए एक बड़ा चैलेंज था, लेकिन जिले वासियों के सहयोग और प्रशासन टीम की सहायता से काफी साफ-सुथरा चुनाव संपन्न हुआ. अंत में डीएम राहुल कुमार ने जिले वासियों को शुभकामनाएं दी और कहा कि आने वाले दिनों में बेगूसराय काफी प्रगति करेगा.

डीएम को सम्मानित करते शहरवासी

ABOUT THE AUTHOR

...view details