बिहार

bihar

बेगूसराय में अफवाह बना जी का जंजाल, वैक्सीनेशन के लिए डीएम ने किया डोर टू डोर विजिट

By

Published : Jun 16, 2021, 8:20 PM IST

बेगूसराय (Begusarai) में जारी कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के बीच अफवाहों के बाद ग्रामीण क्षेत्र के लोग टीका नहीं लगवा रहे हैं. लिहाजा डीएम घर-घर जाकर लोगों को समझा रहे हैं.

डोर टू डोर कोरोना जागरूकता अभियान
डोर टू डोर कोरोना जागरूकता अभियान

बेगूसराय : कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को लेकर अफवाहों के बाद जिलाधिकारी (Arvind Kumar Verma) लगातार लोगों के बीच जागरूकता अभियान चला रहे हैं. जिसका बेहतर परिणाम देखने को मिल रहा है.

बुधवार को बेगूसराय के जिला अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा ने उन इलाकों का दौरा किया जहां कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की रफ्तार धीमी है.

ये भी पढ़ें- वैक्सीनेशन के लिए अधिकारियों ने किया जागरूक, तो महिलाओं ने डंडा दिखा कर हड़काया

इस दौरान जिलाधिकारीने डोर टू डोर विजिट कर लोगों को इससे होने वाले फायदे के बारे में भी जानकारी देकर जागरूक किया. इसके साथ ही डीएम ने रजौड़ा पंचायत के दर्जनों वैक्सीनेशनसेंटर का निरीक्षण किया और दिशा निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय: कोरोना मरीजों को समय पर मिले इलाज, DM ने दिए सख्त आदेश

टीकाकरण सत्र स्थल का लिया जायजा
अरविंद कुमार वर्मा (Arvind Kumar Verma) ने बगवाड़ा पंचायत के राजकीयकृत +2 विद्यालय, वार्ड-03, वार्ड-06 में डोर-टू-डोर विजिट कर आम लोगों को कोविड टीकाकरण (Covid Vaccination) के लिए प्रेरित किया. इसी क्रम में उन्होंने रजौड़ा पंचायत अंतर्गत राजकीयकृत मध्य विद्यालय, अख्तियारपुर में संचालित टीकाकरण सत्र स्थल का भी जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details