बिहार

bihar

ETV Bharat / state

देश को किसी बाहरी मुल्क से खतरा नहीं- DGP गुप्तेश्वर पांडे

अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव 2019 में मुख्य अतिथि के तौर पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे मौजूद थे. इसमें मिथिला विश्वविद्याल के अधीन आने वाले सभी कॉलेज भाग ले रहे है. इसमें 27 विद्याओं की प्रतियोगिता होगी.

By

Published : Sep 24, 2019, 11:45 PM IST

अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव 2019 का आयोजन

बेगूसरायः जिले के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव 2019 का आयोजन किया गया. इसमें 27 विद्याओं की प्रतियोगिता आयोजित होगी. यह प्रतियोगिता 24 से 27 सितंबर तक चलेगा.

युवाओं में आस्था और मूल्यों की कमी
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे मौजूद थे. इस प्रतियोगिता में मिथिला विश्वविद्याल के अधीन आने वाले सभी कॉलेज भाग ले रहे है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इस देश को किसी बाहरी मुल्क से खतरा नहीं है. सबसे बड़ा संकट युवाओं में बीलीफ सिस्टम, आस्था और मूल्यों को लेकर प्रतिबद्धता खत्म होना है. उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनमें ईमानदारी है तो बेईमानी टीक नही सकती है.

अंतर महाविद्यालय युवा महोत्सव 2019 का आयोजन

'सामाजिक चेतना को जगाने की जरूरत'
डीजीपी ने कहा कि इस्लाम में एक जगह ईमान रखना है पर हिन्दुओं में 33 हजार करोड़ देवी देवता हैं. उन्होंने कहा कि हमारी चेतना इतनी छोटी है की हम देवी देवताओ को भी जातियों में बांट देते हैं. इसलिए हमें सामाजिक चेतना को जगाने की जरूरत है.

कार्यक्रम के दौरान डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

ABOUT THE AUTHOR

...view details